बिहार विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी का तेजस्वी पर तंज़, जंगलराज के युवराज से बचके रहना

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव  के पहले चरण का मतदान आज हो रहा है। वहीं चुनावी प्रचार भी तेज हो गया है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीन-तीन रैलियां हैं। दरभंगा के बाद पीएम मोदी मुजफ्फरपुर पहुंचे, जहां उन्होंने जमकर आरजेडी और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि वो दल जो बिहार के उद्योगों को बंद करने के लिए बदनाम हैं, जिनसे निवेशक कोसों दूर भागते हैं, वो लोग बिहार के लोगों को विकास के वायदे कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री आरजेडी के चुनावी वादे को लेकर खूब बरसे। उन्होंने कहा कि सरकारी नौकरी तो छोड़िए, इन लोगों के आने का मतलब है, नौकरी देने वाली प्राइवेट कंपनियां भी बिहार से भाग जाएंगी। इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव को जंगलराज का युवराज करार दिया।

मुजफ्फरपुर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आप कल्पना कर सकते हैं, एक तरफ महामारी हो और साथ ही जंगलराज वाले राज करने आ जाएं तो ये बिहार के लोगों पर दोहरी मार की तरह हो जाएगा। जंगलराज के युवराज से बिहार की जनता पुराने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर और क्या अपेक्षा कर सकती है।

Gyan Dairy

पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव आने वाले दशक में, इस सदी में बिहार के भविष्य को तय करेगा। आपका एक वोट ये तय करेगा कि आत्मनिर्भरता का संकल्प लेकर निकले भारत में बिहार की भूमिका क्या होगी? आपका एक वोट तय करेगा कि आत्मनिर्भर बिहार का लक्ष्य कितनी तेज़ी से हम पूरा कर पाएंगे।

Share