बिहार: गोपालगंज तिहरे हत्याकांड ने पकड़ा तूल, तेजस्वी यादव को पुलिस ने रोका

नई दिल्ली। बिहार के गोपालगंज में तिहरे हत्याकांड को लेकर नीतीश सरकार व राष्‍ट्रीय जनता दल में संघर्ष बढ़ गया है। जनता दल यूनाइटेड के विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव शुक्रवार की सुबह पार्टी विधायकों एवं विधान पार्षदों को लेकर गोपालगंज के लिए निकले। हालांकि उन्हें पटना में ही जिला प्रशासन ने रोक दिया। काफिले में तेजस्‍वी के साथ राबड़ी देवी व तेज प्रताप यादव भी थे। अब तेजस्‍वी के अनुरोध पर विधानसभा अध्‍यक्ष ने आरजेडी के प्रतिनिधिमंडल को मिलने के लिए बुलाया है।

बताया जा रहा है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को गोपालगंज जाने के लिए पटना डीएम से अनुमति नहीं दी। शुक्रवार को तेजस्वी यादव गोपालगंज जाने के लिए अपनी मां राबड़ी देवी के आवास से निकले लेकिन प्रशासन ने उन्हें गोपालगंज जाने से रोक दिया। तेजस्वी ने इस दौरान मीडिया से कहा कि बिहार सरकार ने जितना फोर्स हमें रोकने के लिए लगाया है यदि इतना फोर्स अपराधी को पकड़ने में लगाते तो अब तक जदयू विधायक गिरफ्तार हो जाते।

Gyan Dairy

बता दें कि गोपालगंज हत्याकांड में जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय की गिरफ्तारी की मांग के साथ शुक्रवार को तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद विधायक पटना से गोपालगंज जाने वाले थे। इसके लिए तेजस्वी यादव ने पटना जिला प्रशासन से अनुमति मांगी थी लेकिन जिला प्रशासन ने लॉकडाउन का हवाला देते हुए इसकी अनुमति नहीं दी।

Share