अमित शाह ने कहा- ये मनमोहन सिंह की सरकार नहीं

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को पार्टी नेताओं से नोटबंदी को कामयाब बनाने की अपील की. शाह ने कहा कि सरकार में बैठने वाले लोग वरिष्ठ हैं. उन्होंने सोच-समझ कर फैसला किया है. अब जनता तक इसे ले जाने की जिम्मेदारी हमारी है.

amit-shah-kanpur-bjp

हालांकि इस बैठक में अधिकांश बीजेपी नेताओं ने कहा कि तकलीफ के बावजूद जनता प्रधानमंत्री मोदी के फैसले के साथ हैं. अमित शाह ने कहा कि पार्टी को जो जनादेश मिला है, वह लोगों के लिए सिर्फ वैसा करने के लिए नहीं है, जो केवल अच्छा दिखे, बल्कि ऐसा करने के लिए है, जो लोगों के लिए वाकई अच्छा है.

Gyan Dairy

बैठक में कुछ नेताओं ने कहा कि चुनाव वाले राज्यों में लोगों को नक़दी नहीं मिल पा रही है. इस पर अमित शाह ने दो टूक शब्दों में कहा कि ये सरकार मनमोहन सिंह की सरकार नहीं है. देश बदलने के लिए कठोर फैसले करने होते हैं.

बीजेपी अध्यक्ष ने नोटबंदी के फैसले को ‘दूरदर्शी’ कदम बताया, जिसमें भारतीय अर्थव्यवस्था की मूल चीजों को बदलने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राजनीतिक इच्छाशक्ति झलकती है. उन्होंने कहा कि नोटबंदी का सकारात्मक प्रभाव है, जो आने वाले समय में नजर आएगा. उन्होंने डिजिटल एवं मोबाइल लेनदेन को लेकर जागरुकता अभियान राज्यों में ले जाने की जरूरत पर बल दिया.

Share