यूपी चुनाव 2017 : SSP ने जारी की 50 प्रत्याक्षियों की लिस्ट, अभिनेता राजपाल बोले – ‘चुनावी रैली नहीं चुनावी सम्मलेन करूँगा’

नोएडा : सर्व समभाव पार्टी के स्टार प्रचारक अभिनेता राजपाल यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उत्तर प्रदेश विधानसभा के प्रथम चरण चुनाव के लिए सर्व समभाव पार्टी के ५० प्रत्याक्षियों की लिस्ट जारी की। श्री राजपाल यादव से जब पूछा गया की वह प्रथम चरण के चुनाव में कितनी रैली करेंगे तो इस पर उन्होंने कहा की वह रैली नहीं चुनावी सम्मलेन करेंगे।

जब उनसे महिला प्रत्याक्षियों के बारे में जानने की कोशिस की गयी तो उन्होंने बताया की साफ सुथरी छवि की महिलाओ के खोज जारी है |जब उनसे पूछा गया की उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के गढ़ माने जाने जाने वाले जिलो में कितने चुनावी सम्मलेन करेंगे तो उन्होंने जबाब में कहा की पूरा भारत मेरा गढ़ और में जल्द से जल्द जैसे भी हो सकेगा ज्यादा से ज्यादा सम्मेलन करूँगा।

श्री राजपाल यादव ने मुख्यतौर पर अपनी विकास नीति में गाँव स्तर पर फसलों के मूल्य निधारण के लिए समिति का गठन करना,व् गॉंव को ग्रीन वेल्ट से लेस २ लेन सड़को द्वारा शहर तक जोड़ना, सरकारी दफ्तरों की कार्यप्रणाली मे पारदर्शिता लाना, तथा सरकारी अफसरों का जनता के प्रति सहयोगत्मक रवैया सुनिश्चित करना, उत्तर प्रदेश मे केंसर एवं मेडिकल संस्थान का निर्माण, महिला सुरक्षा तथा भयमुक्त वातावरण के लिये प्रभावी कदम उठाना, महिला सशक्तिकरण एवं समाज मे सजग महिलाओ को उचित सम्मान दिलाना एवम बरेली मे एयरपोर्ट का निमार्ण, उत्तर प्रदेश मे 3000 एकड़ के जमीनी क्षेत्रफल मे फ़िल्म सिटी का निर्माण कर ग्रामीण क्षेत्र के युवाओ में अभिनय की प्रतिभा को खोज कर उनकी अलग पहचान दुनिया में बनवाने जैसे आदि मुद्दों को प्रमुखता बताया।

पार्टी के सूत्रों के मुताबिक यूपी विधानसभा चुनाव में 390 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जल्द ही सभी सीटों पर उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी जाएगी। भ्रष्टाचार को खत्म करना उनका प्राथमिक मुद्दा है।

Gyan Dairy

आपको बता दें कि राजपाल यादव का पैतृक गांव शाहजहांपुर के बण्डा ब्लॉक में कुण्डरा गांव है और शाहजहांपुर के लोगों में वह बेहद पसन्दीदा एक्टर हैं।

राजपाल यादव का भी मानना है कि सर्व सम्भाव पार्टी प्रदेश की जनता के विकास को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है। ये पार्टी को उत्तर प्रदेश के निर्माण में और फिर देश के निर्माण में सहभागिता करेगी। वे सिर्फ निर्माण और संवाद की राजनीति करेंगे। दूसरों की बुराई कम अपनी अच्छाइयों को दिखा कर प्रचार प्रसार करेंगे।

पत्रकारों से बातचीत में हाल ही में उन्होंने बताया था कि वो पिछले 18 सालों से बॉलीवुड के माध्यम से लोगों का मनोरंजन किया अब देश की सेवा भी करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि उनके बड़े भाई के द्वारा इस पार्टी की शुरुआत 2015 में की गई थी।

Share