विधानसभा चुनाव 2017 : रालोद ने उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए उम्मीदवारों की आठवीं सूची की जारी

 राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) ने आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 20 उम्मीदवारों की आठवीं सूची जारी की. 403 सीट वाले राज्य में अभी तक वह 150 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुका है. अजित सिंह के नेतृत्व वाली पार्टी ने अपनी ताजा सूची में सहारनपुर, मुरादाबाद, फतेहपुर और शाहजहांपुर जैसी प्रमुख सीटों से भी उम्मीदवारों की घोषणा की है. रालोद के आधिकारिक बयान के अनुसार भौरा मलिक को सहारनपुर से, अब्दुल रउफ मलिक को मुरादाबाद से, विक्रम सिंह लोधी को फतेहपुर से और गौरव गौतम को शाहजहांपुर से टिकट दिया गया है. नकुद, गंगु, ठाकुरद्वारा, बिसौली, बिल्सी, दातांग, बहेड़ी, मीरगंज, नवाबगंज, बलमाउ, बिधूना, बंसी, पिपरइच, हत्ता और घोसी से भी उम्मीदवारों की घोषणा की गई है.

रालोद ने घोषणा की थी कि वह जदयू और अन्य छोटी पार्टियों के साथ मिलकर सभी 403 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा करेगा ताकि चुनावी रूप से महत्वपूर्ण राज्य में चौथा आयाम बन कर उभर सके. उत्तर प्रदेश में सात चरणों के चुनाव 11 फरवरी से शुरू होंगे और नतीजे 11 मार्च को घोषित किए जाएंगे.

Gyan Dairy

कल रात जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार खड्डा विधानसभा सीट से अब धनंजय सिंह को टिकट दिया गया है. पहले एन पी खुशवाहा को यहां से टिकट दिया गया था. समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के साथ गठबंधन के सभी रास्ते बंद होने के बाद रालोद 403 सीट वाले राज्य में अब तक कुल 150 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुका है.

Share