केंद्रीय मंत्री स्मृति ने तोड़ी चुप्पी बोलीं – समय आने पर दूंगी विनय कटियार को जवाब

भाजपा नेता विनय कटियार के प्रियंका गांधी को लेकर दिए गए बयान पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह सही समय पर इस बात का जवाब देंगी, उन्होंने कहा कि वह इसके लिए सही समय का चुनाव खुद करेंगी। स्मृति ईरानी इस समय गोवा में होने वालों चुनावों के लिए प्रचार दौरे पर हैं।

कटियार के बयान पर प्रियंका गांधी ने कहा था कि भाजपा सही कहती है। उनके पास ज्यादा सुंदर उम्मीदवार हैं। अगर वो मेरी उन मजबूत, बहादुर और सुंदर साथियों, जिन्होंने बड़ी मुश्किलों को पार कर ये मुकाम पाया है, उनमें सिर्फ यही देखते हैं तो मुझे इसपर हंसी आती है। उन्होंने देश की आधी आबादी को लेकर भाजपा की मानसिकता को उजागर कर दिया है।

गौरतलब है कि बुधवार को भाजपा नेता विनय कटियार ने कहा था कि प्रियंका गांधी सुंदर महिला हैं, अच्छा है वे प्रचार करें, बहुत दिनों से निकली नहीं हैं लेकिन उनसे ज्यादा सुंदर महिलाएं तो भाजपा में हैं, जिन्हें हम लगा देंगे। उन्होंने कहा कि जितना प्रियंका को खूबसूरत बताया जाता है, वो उतनी खूबसूरत नहीं हैं। हमारे यहां स्मृति ईरानी हैं जो जहां जाती हैं वहां भीड़ लग जाती है। वह उनसे कही ज्यादा भाषण देती हैं।

Gyan Dairy

 

Share