Home ENTERTAINMENT पूजा ने फ्लॉन्ट किया सलमान का ब्रेसलेट, फैंस बोले…

पूजा ने फ्लॉन्ट किया सलमान का ब्रेसलेट, फैंस बोले…

40
0
Pooja Hegde
Pooja Hegde

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) अनाउंसमेंट के बाद से ही लगातार चर्चा में रही है। दबंग खान ‘टाइगर-3’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और इसी बीच उनकी अगली फिल्म को लेकर गॉसिप्स तेज हो गए हैं। फिल्म को लेकर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde)  ने उस वक्त एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दिया जब उन्होंने सलमान खान का बेहद पॉपुलर ब्रेसलेट पहनकर अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

 पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने फ्लॉन्ट की सलमान की ब्रेसलेट

फोटो में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) सलमान खान (Salman Khan) का सुपर पॉपुलर ब्रेसलेट फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। पूजा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘शूटिंग शुरू हो गई है।’ पूजा के इस तस्वीर को बस शेयर करने की देर थी और सोशल मीडिया पर फैंस जैसे क्रेजी होते दिखाई पड़ने लगे। पूजा की इस फोटो को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।

आश्रम 3 में त्रिधा को ईशा देंगी मात? लोगो को याद आया सीजन 2

ब्लॉकबस्टर होने वाली है फिल्म?

बता दें कि पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने जो ब्रेसलेट पहना है वो असल में सलमान खान (Salman Khan) की पहचान बन चुका है। एक यूजर ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘सलमान खान का ब्रेसलेट ही बहुत से बॉलीवुड सितारों से ज्यादा पॉपुलर है।’ एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, ‘मेरी गट फीलिंग कहती हैं कि कभी ईद कभी दीवाली ब्लॉकबस्टर होने वाली है।’

Pooja Hegde, salman khan
Pooja Hegde, salman khan

सलमान खान का ब्रेसलेट ही काफी है!

एक यूजर ने जहां इस फिल्म को पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के करियर की अभी तक की सबसे बड़ी फिल्म बताया है तो वहीं दूसरे ने लिखा- सलमान खान का बस ब्रेसलेट ही काफी है। बता दें कि इस फिल्म को लेकर काफी खींचतान होती रही है लेकिन अब फाइनली फरहाद शामजी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं और प्रोडक्शन की जिम्मेदारी खुद सलमान खान ने संभाल ली है।

‘आश्रम 3’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Previous articleरणवीर और महेश बाबू की फिल्म हुई लीक, मेकर्स की बढ़ी मुश्किलें
Next articleक्रिस प्रैट ने ‘जुरासिक वर्ल्ड’ फेम इरफान को किया याद, बोले