Home ENTERTAINMENT पूनम पांडे हुई oops moment का शिकार, खिसका क्रॉप टॉप

पूनम पांडे हुई oops moment का शिकार, खिसका क्रॉप टॉप

20
0
Poonam Pandey
Poonam Pandey

मुंबई। रियलिटी शो ‘लॉकअप’की कंटेस्टेंट रहीं पूनम पांडे (Poonam Pandey) का एक वीडियो आया है जिसमें वह डांस फ्लोर पर आग लगाती नजर आ रही हैं। पूनम पांडे (Poonam Pandey) डीजे की धुन पर डांस करती हैं। डीजे की कमान अली मर्चेंट संभालते दिखे। पूनम के साथ सायशा शिंदे भी पहुंची थीं।

पूनम पांडे (Poonam Pandey) का वायरल वीडियो

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप  पहना है। इसके साथ उन्होंने जींस कैरी की है। पूनम डांस करते-करते इतनी खो जाती हैं कि उनका टॉप ऊपर खिसक जाता है और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। वह डांस करते हुए जब वहां मौजूद अन्य लोगों की ओर झुकती हैं तो अली मर्चेंट वहां आते हैं और उन्हें  मशीन से दूर हटाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स के कमेंट्स

वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। इस पर यूजर्स के भी खूब कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा, उसने पी रखी है। एक अन्य ने लिखा, कितनी चढ़ा रखी है। एक यूजर लिखते हैं, मैडम अपना टॉप नीचे से संभाल लो, नहीं तो ऊप्स मोमेंट हो जाएगा। एक ने कहा, उसको टेंशन हो गया कि भाई ये मेरे सिस्टम पे चढ़ जाएगी

अक्षय नहीं जा पाएंगे कान्स फिल्म फेस्टिवल, जाने वजह

वीकेंड पर पूनम (Poonam) की मस्ती

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने यहां से एक सेल्फी भी शेयर की है। इस फोटो में अली मर्चेंट फोटो क्लिक कर रहे हैं। उनके बगल में पूनम पांडे हैं और पीछे सायशा शिंदे खड़ी हैं। पूनम ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरा वीकेंड लुक ऐसा है।‘

घरेलू हिंसा का किया जिक्र

बता दें कि पूनम पांडे (Poonam Pandey) का लॉकअप का सफर शानदार रहा था। हालांकि वह फिनाले में जगह नहीं बना पाई थीं। पूनम पांडे ने शो में हते हुए अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए। उन्होंने अपने ऊपर घरेलू हिंसा का भी जिक्र किया था।

Wrap-up पार्टी में जमकर झूमे कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी ने भी लगाए ठुमके

Previous articleरणबीर-आलिया ने कुछ यूं मनाई फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी
Next articleसुरक्षा के माहौल से यूपी बना निवेशकों का पसंदीदा स्थान : सीएम योगी आदित्यनाथ