Home ENTERTAINMENT राहुल वैद्य ने उर्फी जावेद के लूक पर कसा तंज

राहुल वैद्य ने उर्फी जावेद के लूक पर कसा तंज

12
0
Rahul Vaidya
Rahul Vaidya

मुंबई। बिग बॉस 14 के जरिए सुर्खियां बटोरने वाले सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। सलमान खान (Salman Khan) के शो में भी उनका ये अंदाज कई मौकों पर साफ तौर पर देखने को मिला था। बिना किसी फिल्टर के ही राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपने दिल की बात लोगों के सामने रखने में यकीन रखते हैं। यही वजह है कि कम समय में ही उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी और एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) को फिनाले में कड़ी टक्कर दी थी। इस समय राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) एक बार फिर से चर्चा में आ चुके हैं और इस बार वजह उनका एक लेटेस्ट ट्वीट बना है। इस ट्वीट में उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया है कि लोग इसे उर्फी जावेद (Urfi Javed) से जोड़कर देख रहे हैं।

वायरल हुआ राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का ये ट्वीट

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मैंने आज इंस्टाग्राम पर एक फोटो देखा। मेरी पत्नी ने मुझे वो तस्वीर भेजी थी। और मेरी बात का ध्यान रखिएगा-आने वाले दिनों में लोग फैशन और ट्रेंड के नाम पर न्यूड तस्वीरें पोस्ट किया करेंगे। इस ट्वीट को एक सबूत के तौर पर सेव कर लीजिए। भगवान आपका भला करें।’ इस वक्त सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य के इस ट्वीट के खूब चर्चे हो रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है, ‘मैं समझ गया हूं आप किसकी बात कर रहे हैं।’ वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा है, ‘उर्फी जावेद तो मतलब कुछ भी कर सकती है।’ राहुल वैद्य ने भले ही इस ट्वीट में किसी का नाम ना लिया हो लेकिन लोगों के बीच उर्फी जावेद (Urfi Javed) के ही नाम की चर्चा हो रही है।

दीपिका बनी लुइस वुइटन की पहली भारतीय एंबेसडर, रणवीर ने कहा…

खुद भी ट्रोल गए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपने इस ट्वीट की वजह से खुद भी ट्रोल हो गए हैं। लोग राहुल की पुरानी तस्वीरों को निकाल-निकालकर कॉमेंट बॉक्स में शेयर कर रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि कहीं दिशा परमार ने आपको आपकी तो कोई तस्वीर नहीं दे दी? बता दें कि राहुल वैद्य के इस ट्वीट को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

कपिल ने फैन से इस बात के लिए मांगी माफी, जाने पूरा मामला

Previous articleयश की बच्चों के साथ विडियो हुई वायरल, किया कुछ ऐसा
Next articleआश्रम 3 का इंतजार खत्म, जाने कब रिलीज हो रहा ट्रेलर