Home ENTERTAINMENT रणबीर-आलिया ने कुछ यूं मनाई फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी

रणबीर-आलिया ने कुछ यूं मनाई फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी

19
0
Ranbir-Alia
Ranbir-Alia

मुंबई। रणबीर-आलिया (Ranbir-Alia) अपनी वन मंथ एनिवर्सरी (first month anniversary) सेलिब्रेट करने के लिए डिनर डेट पर गए। लंबे वक्त से रिलेशनशिप में रहे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी कर ली थी। शनिवार को उनकी शादी को एक महीना पूरा हो गया। पिछले काफी वक्त से आलिया भट्ट (Alia Bhatt), सोनी राजदान और नीतू कपूर शादी की तस्वीरें शेयर करते रहे हैं। फैन पेजों पर भी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई हैं।

#RaLia ने यूं मनाई फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शनिवार को अपनी वन मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की और इस मौके पर करण जौहर के एक रेस्त्रां में शाम बिताई। पापाराजी ने इस रेस्त्रां के बाहर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को साथ में स्पॉट किया। बता दें कि करण जौहर का रेस्त्रां Neuma कोलाबा में स्थित है। दोनों ही सेलेब्रिटीज ने चेहरों पर मास्क पहने हुए थे।

कंगना ने अजय-अक्षय पर निकाला गुस्सा, जाने क्या है पूरा मामला

रणबीर (Ranbir) को आलिया (Alia) से मिला तोहफा?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट में से किसी ने भी पापाराजी के लिए पोज नहीं किया और गेट से बाहर निकलकर सीधे गाड़ी में जाकर बैठ गए। रणबीर कपूर के हाथ में एक गिफ्ट पैक था और वह आलिया भट्ट को गाड़ी की तरफ चलने का इशारा कर रहे थे। कमेंट सेक्शन में फैंस ने आलिया और रणबीर को फिर एक बार साथ देखकर उनकी जोड़ी की तारीफें की हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

कमेंट बॉक्स में जमकर मिली तारीफें

एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘कितना ब्यूटीफुल कपल है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘शादी के बाद पहली डिनर डेट।’ एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘यही वजह है कि मुझे ये दोनों इतने ज्यादा पसंद हैं। मीडिया को देखकर ये कभी भी गैर जरूरी लवी-डबी हरकतें नहीं करते हैं। ये दोनों कमाल के हैं।’

OTT पर ‘अटैक’ को तैयार जॉन अब्राहम, इस दिन होगा मूवी का प्रिमियर

Previous articleमहेश बाबू की फिल्म का धमाकेदार कलेक्शन, तीसरे दिन की इतनी कमाई
Next articleपूनम पांडे हुई oops moment का शिकार, खिसका क्रॉप टॉप