Home ENTERTAINMENT रणवीर और महेश बाबू की फिल्म हुई लीक, मेकर्स की बढ़ी मुश्किलें

रणवीर और महेश बाबू की फिल्म हुई लीक, मेकर्स की बढ़ी मुश्किलें

11
0
Ranveer, Mahesh
Ranveer, Mahesh

मुंबई। बीते दिन रिलीज हुई महेश बाबू (Mahesh BabU) और कीर्ति सुरेश (keerthy Suresh) की फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है। तो वहीं दूसरी ओर शुक्रवार को रिलीज हुई रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) और शालिनी पांडे (Shalini Pandey) की ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) को क्रिटिक्स और दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है। इस बीच ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि ये दोनों ही फिल्में ऑनलाइन लीक हो गई हैं, जिससे फिल्म के मेकर्स की मुसीबतें बढ़ सकती हैं।

लीक हुईं ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘सरकारू वारी पाटा’-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘सरकारू वारी पाटा’ ऑनलाइन लीक हो गई हैं। दोनों ही फिल्में पाइरेटिड साइट्स पर मुफ्त में डाउनलोड और देखने के लिए मौजूद हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ही फिल्में एचडी में लीक हुई हैं। बता दें कि किसी भी फिल्म के आनलाइन लीक होने से उसके कलेक्शन पर बुरा असर पड़ता है। ऐसे में अब पाइरेसी का शिकार ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘सरकारू वारी पाटा’हो गई हैं।

प्रियंका के न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट पहुंचे कटरीना और विक्की, काही ये बात

‘सरकारू वारी पाटा’ की जोरदार कमाई

बता दें कि महेश बाबू और कीर्ति सुरेश, 12 मई को रिलीज हुई थी। ‘सरकारू वारी पाटा’ ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स पर धमाका किया है और रिकॉर्ड कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड 75 करोड़ रुपये की कमाई की है। बताया जा रहा है कि किसी भी रीजनल फिल्म के लिए ये एक बड़ा रिकॉर्ड है और ये महेश बाबू ने कर दिखाया है।

कैसी है जयेशभाई जोरदार

फिल्म जयेशभाई जोरदार, ‘बेटी बचाओ’ का जोरदार मैसेज देती है, लेकिन फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है जो पहले न देखा गया हो। टीवी शो ‘न आना इस देस लाडो’ करीब 3 साल पहले टेलीकास्ट हुआ था, जिसका अच्छा प्रभाव देखने को मिला था, वो भी बिना किसी फालतू मजाक के। बात फिल्म के निर्देशक दिव्यांग ठक्कर की करें तो फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है और फिल्म को देखते हुए कई बार ऐसा महसूस होता है कि वो बीच बीच में भूल जाते हैं कि आखिर वो दिखाना क्या चाहते हैं। फिल्म में एक नहीं बल्कि कई चीजों को दिखाने के चक्कर में गड़बड़ कर दिया गया है।

20 साल बाद सोहेल और सीमा ने दी तलाक की अर्जी, ऐसे की थी शादी

Previous article‘पिता की तरह दिखने वाले कमेंट’ पर आया पलक तिवारी का जवाब
Next articleपूजा ने फ्लॉन्ट किया सलमान का ब्रेसलेट, फैंस बोले…