हस्तरेखा से जाने आपकी किस्मत में Government Job है या नहीं

कुंडली, टैरो कार्ड, अंक शास्त्र के साथ साथ आपके हाथो की रेखाएं भी आपका भाग्य बताती हैं। हस्त रेखाओं से भविष्य और भाग्य की जानकारी मिलती है। हालांकि ये रेखाएं समय समय पर बदलती भी रहती है, कहा जाता है कि इंसान के कर्मों के अनुसार उसकी हस्त रेखाएं बदलती हैं। ज्योतिषाचार्यों के मुताबिक, हाथ की रेखाओं में कुछ ऐसे योग बनते हैं, जिनसे इंसान के करियर से लेकर भविष्य की जानकारी मिलती है।

ज्यादातर लोग ज्योतिषाचार्यों के पास अपने करियर की जानकारी के लिए जाते हैं। आमतौर लोगों के जहन में एक सवाल जरूर रहता है और वो सवाल होता है कि उनकी किस्मत में सरकारी नौकरी (Government Job) है या नहीं? ऐसे में आज हम आपको बता रहे हैं कि हस्त रेखाएं देखकर कैसे पता लगा सकते हैं कि सरकारी नौकरी मिलेगी या नहीं।

1. अगर सूर्य रेखा गुरु पर्वत से मिलती है तो इसका अर्थ होता है कि आप सरकारी ऑफिसर बनेंगे।

2. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, अगर गुरु पर्वत के पास सूर्य पर्वत से कोई अन्य रेखा मिलती है तो इसका अर्थ है कि सरकारी नौकरी मिल सकती है।

3. अगर हथेली में सूर्य पर्वत पर कोई सीधी रेखा हो तो इसका अर्थ है कि सरकारी नौकरी का योग है।

Gyan Dairy

4. अगर कनिष्ठा अंगुली के नीचे बुध पर्वत पर त्रिभुज की आकृति बनती है, तो इसका अर्थ है कि व्यक्ति को उच्च पद प्राप्त होगा।

5. अगर आपकी हथेली में गुरु पर्वत पर कई सीधी रेखाएं स्पष्ट तौर दिखाई देती हैं तो इसका अर्थ है कि आपको जल्द ही सरकारी नौकरी मिलने की संभावना है।

6. जिन व्यक्तियों के अंगूठे में चक्र का निशान होता है, वह किस्मत वाले माने जाते हैं। कहते हैं कि ऐसे लोग जीवन में हर काम में सफलता हासिल करते हैं।

Share