आज दिल्ली से भिड़ेंगे कोलकाता के शेर, ये हो सकती है KKR और DC की प्लेइंग X1

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में आज इस संस्करण का 16वां मुकाबला होगा। इस मुकाबले में आज शाम कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स की भिडंत होगी। आज के मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम पुरानी हार का बदला लेना चाहेगी। वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स जीत दोहराने की कोशिस करेगी।

आज के मुकाबले में प्लेइंग इलेवन को देखें तो कोलकाता को शुभमन गिल के साथ एक ऐसे जोड़ीदार की जरुरत है जो लंबा साथ निभाए। ऐसे में सुनील नरेन की जगह टॉम बैंटन को मौका दिया जा सकता है। जबकि मिलिड आर्डर में कप्तान दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल और इयोन मोर्गन तेजी से रन बना सकते हैं। गेंदबाजी में शिवम मावी, कमलेश नागर कोटी और पैट कमिंस अच्छी लय में हैं। स्पिनर में कुलदीप और वरुण चक्रवर्ती दिल्ली के लिए मुश्किल बन सकते हैं।

बात दिल्ली के प्लेइंग इलेवन की करें तो यहां ओपनिंग में अनुभवी शिखर धवन के साथ युवा पृथ्वी शॉ होंगे। मिडिल आर्डर में कप्तान श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, और नितिश राणा है। टीम की गेंदबाजी में कगिसो रबादा, नॉर्त्जे और इशांत की तिकड़ी होगी तो स्पिन में अमित मिश्रा और अक्षर पटेल हैं।

कोलकाता की संभावित प्लेइंग इलेवन

Gyan Dairy

टॉम बैंटन, शुभमन गिल, नीतिश राणा, आद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (कप्तान, विकेटकीपर), इयोन मोर्गन, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, शिमव मावी, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती

दिल्ली की संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, रिषभ पंत (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कगिसो रबादा, एनरिच नॉर्त्जे और इशांत शर्मा।

Share