आईपीएल खेलने के बाद धोनी पत्नी व बेटी संग मौज-मस्ती करने पहुंचे दुबई

नई दिल्लीः हाल ही में आईपीएल का 13वां सीजन समाप्त हुआ है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने फैंस के बीच हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। आईपीएल खेलने के बाद अब महेंद्र सिंह धोनी पत्नी, बेटी और दोस्तों के साथ दुबई में मौज-मस्ती करते नजर आ रहे हैं। छुट्टियां बिताने धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ दुबई गए हुए हैं। जीवा धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो भी शेयर किया गया है।

महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी , बेटी जीवा और कुछ दोस्तों के साथ दुबई में हैं और छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं। जीवा धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो भी शेयर किया गया है।

 

– जीवा धोनी के इंस्टाग्राम से शेयर किया वीडियो

– दुबई जाने का कारण

Gyan Dairy

इसका कारण महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी हैं। दरअसल, साक्षी का बर्थडे 19 नवंबर यानी कि आज है और इसी खास मौके पर जश्न मनाने के लिए धोनी एक बार फिर दुबई पहुंचे हैं। उनके साथ कुछ दोस्त भी हैं।

– धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई प्लेआफ से पहले हुई बाहर

इस साल यूएई की मेजबानी में खेला गया इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन धोनी और उनकी टीम चेन्नै सुपर किंग्स के लिए बेहद खराब रहा। ऐसा पहली बार हुआ कि चेन्नै सुपर किंग्स (सीएसके) टीम इस बार प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी और सीएसके के फैंस इससे खासा निराश हुए।

 

Share