आकाश चोपड़ा ने की है CSK के इन खिलाड़ियों को हटाने की सिफारिश

लगातार 12 साल से आईपीएल में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने अपनी छाप छोड़ी थी लेकिन इस बार चेन्नई का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा। इसी का नतीजा निकला कि टीम को प्वॉइंट टेबल में आठ टीमों में से सातवां स्थान मिला। इसके अलावा इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में सफल नहीं हो सकी। टीम ने इस साल खेले गए 14 में से बस छह मैचों में जीत दर्ज की जबकि आठ मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। टीम के इस खराब प्रदर्शन पर भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि सीएसके को उन खिलाड़ियों को हटा देना चाहिए जो इस साल लीग में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रहे हैं।

आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर कहा है कि, ”चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से शेन वॉटसन ने पहले ही संन्यास ले लिया है। मेरे हिसाब से इमरान ताहिर को हटा देना चाहिए। इसके अलावा टीम को बल्लेबाज केदार जाधव को भी गुडबाय कह देना चाहिए।” उन्होंने आगे कहा कि उन्हें इस बात से कोई आश्चर्य नहीं होगा अगर टीम मुरली विजय को भी रिलीज कर देती है।

आकाश ने कहा कि सीएसके टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो दोबारा उनकी तरफ से खेलते नजर नहीं आएंगे। गेंदबाजों में बात करते हुए आकाश ने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि पीयूष चावला को टीम रिटेन करेगी क्योंकि इस साल उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा था। इसके अलावा उन्होंने तेज गेंदबाज मोनू सिंह का भी नाम लिया जो अगले साल आईपीएल में टीम की तरफ से खेलते नहीं दिखेंगे।

Gyan Dairy

आकाश चोपड़ा इस दौरान यह भी कहा कि अगर 2021 आईपीएल के लिए मेगा ऑक्शन होता है, तो चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को महेंद्र सिंह धोनी को रिटेन नहीं करना चाहिए।उनका मानना है कि अगर टीम धोनी को रिटेन करती है, तो टीम के 15 करोड़ रुपये धोनी पर चले जाएंगे। उन्होंने इसके लिए सीएसके के एक सलाह दी है। उन्होंने कहा कि धोनी को रिलीज कर दिया जाए और जब उन्हें कोई टीम खरीदे तो राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल करते हुए, उन्हें वापस टीम में लाया जा सकता है।

Share