मैनचेस्टर की बार्सिलोना पर 3-1 से हुआ रोमांचक जीत…

इंग्लिश प्रीमियर क्लब मैनचेस्टर सिटी ने अपने जर्मन मिडफील्डर इल्के गुंडोगान केदो गोलों की बदौलत चैंपियंस लीग फुटबॉल के चौथे दौर के मुकाबले में बार्सिलोना को 3-1 से करारी शिकस्त दी। इस लीग में बार्सिलोना के खिलाफ अब तक खेले छह मैचों में सिटी की यह पहली जीत है।


22-1440231510-neymar3

बार्सिलोना इसके बाद बराबरी हासिल कर पाता इससे पहले गुंडोगान ने 74वें मिनट में अपना दूसरा गोल कर सिटी की बढ़त को 3-1 कर दिया। इस जीत के साथ सिटी तीन अंक लेकर तालिका में दूसरे स्थान पर है, जबकि बार्सिलोना अभी भी शीर्ष पर कायम है। मैसी की ओर से किया गया गोल चैंपियंस लीग में उनका 90वां गोल था।अन्य मैचों में एंटोनी ग्रीजमैन के दो गोल की मदद से एटलेटिको मैड्रिड ने रोस्तोव को 2-1 से हराया। वहीं आर्सेनल ने लूडोगोरेट्स को 3-2 से हराया।

Gyan Dairy

अर्जेंटीना और बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मैसी ने मैच के 21वें मिनट में गोल कर बार्सिलोना को बढ़त दिलाई, लेकिन सिटी ने जबर्दस्त वापसी करते हुए 39वें मिनट में गुंडोगान के गोल की बदौलत बराबरी कर ली। दूसरे हाफ में बेल्जियम के मिडफील्डर केविन डी ब्रुइन ने फ्री किक पर बेहतरीन गोल करते हुए सिटी को बढ़त दिला दी।

 

Share