भारतीय दाैरे पर इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी, हुआ कोरोना टेस्ट

नई दिल्लीः भारत के साथ 5 फरवरी से शुरू हो रहे दौरे को लेकर इंग्लैंड क्रिकेट टीम बुधवार को भारत में पहुंच गई हैं, जहां खिलाड़ी एयरपोर्ट से सीधे चेन्नई स्थित होटल पहुंचे। इंग्लैंड और भारत के बीच अगले महीने से टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है, जिसे लेकर खिलाड़ियों व प्रशंसकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। कोरोना काल में भारत में यह पहली सीरीज होगी, जिसे लेकर तैयारियां जोरो से चल रही हैं।

वहीं चैन्नई पहुंचने पर इंग्लैंड के खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट कराया गया, जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। अंग्रेज टीम ने बुधवार को श्रीलंका से चार्टर उड़ान के जरिए चेन्नई के लिए उड़ान भरी थी और हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद उनका परीक्षण किया गया था। एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, अंग्रेज खिलाड़ियों के सभी परीक्षणों के परिणाम नकारात्मक आए हैं। सीरीज शुरू होने से पहले हर तीसरे दिन कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

बुधवार शाम तक, दोनों टीमें लीला पैलेस होटल में बायो बबल में आ गई थीं। केवल भारतीय कप्तान विराट कोहली का आगमन होना बाकी था और अधिकारियों ने पुष्टि की कि वह देर रा तक चेन्नई पहुंच गए। टीमें 1 फरवरी तक अभ्यास नहीं करेंगी और अपना पहला अभ्यास सत्र 2 फरवरी को एमए. चिदंबरम स्टेडियम में करेंगी।

Gyan Dairy

भारत 5 फरवरी से इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेलेगा। पहला टेस्ट 5-9 फरवरी तक चेन्नई में होगा। अंतिम दो टेस्ट अहमदाबाद में होंगे। टेस्ट सीरीज के बाद पांच मैचों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला और तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला होगी।

 

Share