blog

अंबाती रायुडू को वर्ल्ड कप से बाहर रखने पर गौतम गंभीर ने एमएसके प्रसाद को सुनाई खरी-खरी

अंबाती रायुडू को वर्ल्ड कप से बाहर रखने पर गौतम गंभीर ने एमएसके प्रसाद को सुनाई खरी-खरी
खेल
23 May, 2020
0
176
Spread the love

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर और पूर्व चयनकर्ता प्रमुख एमएसके प्रसाद के बीच शुक्रवार को यहां स्टार स्पोर्ट्स के ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ शो में अंबाती रायडू को 2019 विश्व कप टीम से बाहर रखने पर नोंकझोंक देखने को मिली। प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने 2019 विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में रायडू न चुनकर ऑलराउंडर क्रिकेटर विजय शंकर को चुना था। गंभीर ने युवराज सिंह और सुरेश रैना के चयन प्रक्रिया को लेकर सवाल उठाए।

गंभीर ने कहा कि 2016 में जब मुझे इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से बाहर कर दिया गया था तो उस समय कोई बातचीत नहीं हुई थी। आप करुण नायर को देखिए, उन्हें कोई कारण नहीं बताया गया। आप युवराज सिंह को देखिए, सुरेश रैना को देखिए।

उन्होंने कहा कि देखिए, अंबाती रायडू के साथ क्या हुआ। आपने उन्हें दो साल के लिए टीम में रखा। इस दौरान उन्होंने चार नंबर पर बल्लेबाजी की। लेकिन विश्व कप से ठीक पहले आपको थ्री-डी प्लेयर की जरूरत पड़ गई। क्या सिलेक्शन कमेटी के चेयरमैन से ऐसे बयान की अपेक्षा की जाती है कि हमें थ्री-डी प्लेयर की जरूरत है।

प्रसाद ने इस पर कहा कि टीम में ऊपरी क्रम में रोहित शर्मा, विराट कोहली, शिखर धवन जैसे बल्लेबाज थे। इनमें से कोई भी गेंदबाजी नहीं कर सकते थे। ऐसे में इंग्लैंड की परिस्थितियों के अनुसार, हमें एक ऐसा खिलाड़ी चाहिए था, जो ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने के अलावा गेंदबाजी भी कर पाए। इसलिए विजय शंकर को चुना गया।

You might also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *