क्रिकेट प्रेमियो के लिए अच्छी खबर, सुरैश रैना की आईपीएल में होगी वापसी

एजेंसी: भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए लगातार दूसरे दिन अच्छी खबर सामने आयी है. आईपीएल 2021 के लिए एक बार फिर सुरेश रैना चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में वापसी करते हुए नजर आएंगे. वहीं पीयूष चावला और मुरली विजय को टीम से रिलीज कर दिया जायेगा. बता दें कि बीसीसीआई ने आईपीएल खेलने वाली सभी टीमों से रिटेन और रिलीज करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट मांगी है. ऐसे में खबर है कि रैना एक बार फिर सीएसके की ओर से खेलते हुए दिखेंगे. आईपीएल 2020 में निजी कारण के चलते रैना टूर्नामेंट छोड़कर वापस भारत आ गए थे.

रैना के टीम छोड़कर वापस लौटने पर सवाल भी खड़े हुए, माना जा रहा था कि सीएसके अगले सीजन में रैना को रिटेन नहीं करेगी. लेकिन अब ऐसा नहीं है. सामने आई खबर के अनुसार सीएसके टीम मैनेजमेंट केदार जाधव को लेकर फैसला आज शाम करने वाला है. जाधव का परफॉर्मेंस पिछले सीजन में खास नहीं रहा था जिसके बाद ये कयास लगने लगे कि सीएसके उन्हें रिलीज करने वाली है.

सुरेश रैना आईपीएल के सबसे सफल बल्लेबाज रहे हैं. उन्हें मिस्टर आईपीएल के नाम से भी जाना जाता है. रैना के टीम में आने से सीएएसके टीम के मध्यक्रम को मजबूती मिलेगी. पिछले सीजन में रैना के न होने से टीम को काफी नुकसान पहुंचा था. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डेवन ब्रावो और फाफ डुप्लेसिस टीम के साथ बने रहने वाले हैं.

Gyan Dairy

सुरेश रैना ने आईपीएल में 4527 रन बनाए हैं, आईपीएल में रैना ने 164 मैच खेल लिए हैं. बता दें कि हरभजन सिंह का सफर सीएसके टीम की ओर से समाप्त हो गया है. फ्रेंचाइजी ने हरभजन को रिलीज कर दिया है. खुद भज्जी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी सभी के साथ साझा की है. भज्जी ने सीएसके टीम का शुक्रिया भी अदा किया. हऱभजन भी निजी कारणों के चलते दुबई में आयोजित हुए आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था.

Share