IND vs ENG: राहुल गांधी का मजेदार वीडियो शेयर कर सहवाग ने अंग्रेज बल्लेबाजों के लिए मजे

अहमदाबाद। टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। कल खेल के पहले दिन इंग्लैंड की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.4 ओवर में 112 रनों पर ऑलआउट हो गई। इंग्लैंड की ओर से जैक क्रॉले ने सर्वाधिक 53 रनों की पारी खेली। टीम इंडिया की ओर से अक्षर पटेल ने छह विकेट झटके। इंग्लैंड के बल्लेबाजों के शर्मनाक प्रदर्शन पर पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर कर ट्रोल किया है।

पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी बोल रहे हैं, ‘खतम, बाय-बाय, टाटा, गुडबाय, गया…’। राहुल गांधी का ये वीडियो शेयर करते सहवाग ने लिखा कि ‘इंग्लैंड के बल्लेबाज विकेट पर आने के बाद।’


बता दें कि अहमदाबाद में खेले जा रहे इस डे-नाइट टेस्ट के पहले दिन टीम इंडिया का दबदबा रहा। इंग्लैंड की टीम को 112 रनों पर समेटने के बाद टीम इंडिया ने पहली पारी में अभी तक तीन विकेट पर 99 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा 57 रन बनाकर नॉटआउट लौटे हैं। भारत अभी इंग्लैंड से 13 रन पीछे है, जबकि उसके खाते में अभी सात विकेट बचे हैं।

Share