IND vs ENG: ऋद्धिमान साहा या पंत किसको मिलेगी प्लेइंग XI में जगह, जानिए..

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज कल से शुरू होने जा रही है। ऑस्ट्रेलिया में मिली जीत के बाद टीम इंडिया बेहद ही उत्साहित है। लिहाजा, इस सीरीज को टीम इंडिया के जीतने की भविष्यवाणी की जा रही है। ये टेस्ट मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

दोनों ही टीमें इस समय शानदार फॉर्म में मौजूद हैं। वहीं, अब कल खेले जाने वाले टेस्ट मैच को लेकर कई भविष्यवाणी की जा रही है। इसके साथ ही टीम इलेवन में किसको जगह मिलेगी इस पर भी चर्चा की जा रही है। ईएसपीयन क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक, विराट कोहली ने बताया है कि ऋद्धिमान साहा को पहले टेस्ट मैच मे बाहर बैठना होगा और पंत प्लेइंग इलेवन में खेलते नजर आएंगे।

ऑस्ट्रलिया दौरे पर पंत का प्रदर्शन बल्ले से बेहद शानदार रहा था और उनके द्वारा ब्रिसबेन में खेली गई 89 रनों की नाबाद पारी की जमकर तारीफ हुई थी। पंत ने पारी के दम पर भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया को पहली बार गाबा के मैदान पर हराने में कामयाब रही थी। हालांकि, एडिलेड टेस्ट में विराट कोहली ने साहा को मौका दिया था, लेकिन वह बल्ले से बुरी तरह नाकाम रहे थे, जिसके बाद मेलबर्न टेस्ट मैच में पंत को शामिल किया गया था।

Gyan Dairy

 

Share