भारत लीजेंड्स ने जीती रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज, युवराज सिंह की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

नई दिल्ली: रविवार को भारत लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल हुआ और युवराज सिंह की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बदौलत भारतीय टीम ने सिरीज पर कब्जा कर लिया। युवराज सिंह के प्रदर्शन ने दर्शकों का दिल जीत लिया। युवराज ने इस मैच में 4 छक्के और 4 चौके ठोक डाले। युवराज ने 41 गेंदों में 146 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 60 रन जड़े।

सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले खिलाड़ी बने

युवराज सिंह रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले खिलाड़ी बन गए। उन्होंने 7 मैचों में 17 छक्के जड़े। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 में सिक्सर किंग युवराज ने एक बार फिर साबित कर दिया कि उनका कोई मुकाबला नहीं। युवराज सिंह ने 183.56 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए।

यूसुफ-युवराज की जोड़ी ने ठोके रन

Gyan Dairy

मैदान पर यूसुफ युवराज की जोड़ी खूब चली। एक तरफ से यूसुफ चौके छक्के लगाते, तो वहीं दूसरी ओर से बाएं हाथ के बल्लेबाज सिक्सर किंग युवराज सिंह गेंदबाज की धुनाई कर देते।

11वें ओवर में कप्तान सचिन तेंदुलकर के आउट होने के बाद 19वें ओवर तक यूसुफ-युवराज रन कूटते रहे। दोनों ने 85 रन जोड़े। इसी की बदौलत टीम का स्कोर 20 ओवर में 4 विकेट पर 181 रन हुआ। श्रीलंका को 182 रन का लक्ष्य देकर भारत लीजेंड्स ने उसे 167 पर सिमेटकर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया।

Share