IPL 2020: CSK के सभी 13 सदस्य कोरोना नेगेटिव, CSK के CEO ने बताया

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के फैन्स के लिए खुशखबरी है. सीएसके के सभी 13 सदस्य जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे वो सभी टेस्ट में नेगेटिव पाए गए हैं. सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने ने इस बात की पुष्टि की है.  इसके अलावा सभी खिलाड़ियों का एक और टेस्ट किया जाएगा. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सीएसके के 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके कारण चेन्नई के खिलाड़ियों का क्वारंटीन 4 सितंबर तक के लिए बढ़ा दिया गया था.

पॉजिटिव आए 13 सदस्य में 2 खिलाड़़ी भी शामिल थे. दीपक चाहर (Deepak Chahar) और रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. बता दें कि 4 सितंबर को सीएसके की टीम अभ्यास सत्र में हिस्सा ले सकती है तो वहीं दूसरी ओर दीपक और रुतुराज गायकवाड़ 12 सितंबर के बाद ही टीम के साथ अभ्यास सत्र में भाग ले पाएंगे.

सीएसके टीम (CSK) के लिए एक और बड़ी खबर ये है कि सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल को छोड़कर वापस भारत लौट आए हैं. रैना के रिश्तेदार वालों पर जानलेवा हमला हुआ जिसके कारण उन्होंने आईपीएल से वापिस आने का फैसला किया है. अपनी वाइफ, बेटे और बेटी की सुरक्षा को देखते हुए रैना ने यह फैसला किया.

Gyan Dairy

वहीं, दूसरी ओर अबतक हरभजन सिंह यूएई के लिए रवाना नहीं हो पाएं हैं. बता दें कि बीसीसीआई ने आईपीएल शेड्यूल की घोषणा भी अबतक नहीं की है.

Share