IPL 2020: दुबई रवाना हुए BCCI अध्यक्ष गांगुली, तैयारियों का लेंगे जायजा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन का शेड्यूल जारी कर दिया है। इस बीच संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में आयोजित होने वाले आइपीएल 2020 की तैयारियों का जायजा लेने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली दुबई रवाना हो गए हैं। सौरव गांगुली ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है।

भारतीय दिग्गज सौरव गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया है कि 6 महीने में वह पहली बार किसी फ्लाइट में बैठे हैं। एक चार्टर्ड प्लेन के जरिए दुबई के लिए रवाना हुए हैं, जहां 19 सितंबर से आइपीएल का आयोजन होना है। टूर्नामेंट की तैयारियों का जायदा लेने के लिए गांगुली दुबई पहुंच रहे हैं। गांगुली ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, “IPL के लिए 6 महीने में मेरी पहली उड़ान दुबई के लिए… जिंदगी बदल गई है।”

View this post on Instagram

My first flight in 6months to dubai for IPL.. crazy life changes ..

Gyan Dairy

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

सौरव गांगुली ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरों को पोस्ट किया है, जिसमें में से वे एक में अकेले चार्टर्ड प्लेन के बाहर नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वे प्लेन के अंदर हैं और उनके साथ एक और शख्स नजर आ रहा है। बता दें कि सौरव गांगुली को दुबई पहुंचने के बाद पहले 6 दिन के लिए क्वारंटाइन में रहना होगा, क्योंकि नियमों के मुताबिक उनको क्वारंटाइन अवधि से गुजरना है। इस दौरान गांगुली के तीन कोरोना वायरस टेस्ट भी होंगे, जिनमें नेगेटिव आना जरूरी है।

IPL 2020 का पहला मैच मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और तीन बार की आइपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को अबू धाबी में खेला जाएगा। भारतीय समय के अनुसार ये मुकाबाल शाम साढ़े 7 बजे से खेला जाएगा, लेकिन उस समय यूएई में शाम के 6 बजे होंगे। ऐसे में क्रिकेट फैंस को इस बार देर रात तक नहीं जागना पड़ेगा और मुकाबले पहले की अपेक्षा जल्दी समाप्त हो जाया करेंगे।

Share