IPL 2020: दिल्ली को हराकर मुंबई पहुंची फाईनल में, जाने जीत के बाद रोहित शर्मा ने क्या कहा

नई दिल्लीः आईपीएल-13 के पहले क्वालीफायर में कल दिल्ली और मुंबई के बीच मुकाबला हुआ, हालांकि उम्मीद थी कि दिल्ली मुंबई को कड़ी टक्कर देगी लेकिन मुंबई ने एकतरफा मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को मात दे दी। मैच जीतने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि यह उनकी टीम का अभी तक का इस सीजन का सबसे अच्छा प्रदर्शन था। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाए और दिल्ली को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 143 रनों पर ही रोक दिया।

इस जीत के साथ मुंबई ने फाइनल में जगह बना ली है। मैच के बाद रोहित ने कहा, “मुझे लगता है कि यह हमारी टीम का अब तक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। हम जिस सोच के साथ मैदान पर आए वो शानदार था। पहला विकेट दूसरे ओवर में खोने के बाद क्विंटन डी कॉक और सूर्यकुमार यादव ने जिस तरह की बल्लेबाजी की, हमने जिस तरह से अंत किया और फिर बेहतरीन गेंदबाजी।”

रोहित ने कहा कि उनकी टीम अलग है क्योंकि वह अपने दिमाग में कोई लक्ष्य लेकर नहीं चलते। रोहित ने कहा, “हमारे दिमाग में कोई लक्ष्य नहीं था क्योंकि हम अलग टीम हैं और हम अलग खेलना चाहते हैं। हम स्थिति के हिसाब से खेलना चाहते हैं। रोहित इस मैच में बिना खाता खोले आउट हो गए थे। लेकिन सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन के अर्धशतकों और क्विंटन डी कॉक, हार्दिक पांड्या की अहम पारियों के दम पर टीम ने मजबूत स्कोर हासिल किया।

Gyan Dairy

रोहित ने कहा, “हम अच्छी शुरुआत करना चाहते थे। दूसरे ओवर में मेरा विकेट खोना अच्छा नहीं था, लेकिन फिर डीकॉक और सूर्यकुमार ने हमारी तरफ मैच को मोड़ दिया। ईशान शानदार फॉर्म में हैं इसलिए हम उन्हें पॉजिटिव ही रखना चाहते हैं। इसलिए टाइमआउट में उनका साफ संकेत दे दिया गया था।”

Share