IPl 2020: फाइनल में मुंबई के इस खिलाड़ी को दे सकतें है रोहित शर्मा मौका

दुबई: आज आईपीएल के 13वें सीजन फाइनल मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने जा रहा है, इस मैच को लेकर विश्व क्रिकेट में काफी ज्यादा उत्साह दिखाई दे रहा है। हालांकि इस बार आईपीएल कोरोना संकट की वजह से देर से शुरू हुआ लेकिन दर्शकों के अंदर मैचों को लेकर वही दिलचश्पी दिखाई दी जो हर बार रहती थी। फाइनल में पहुंची दोनों टीमों के खिलाड़ी भी खिताब नाम करने को एड़ी से चोटी तक जोर लगाकर प्रैक्टिस कर खूब पसीना बहा रहे हैं। मैच से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। रोहित शर्मा ने कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स के साथ मंगलवार को होने वाले आईपीएल-13 के फाइनल मुकाबेल में उनकी टीम ऑफ स्पिनर जयंत यादव को मौका दे सकती है।

इसका कारण यह है कि दिल्ली के पास शिखर धवन, सिमरोन हिटमायेर, ऋषभ पंत और अक्षर पटेल जैसे बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, और इन सबने इस सीजन में अच्छी बैटिंग की है। इन्हें रोकने की दिशा में जयंत प्रभावशाली हो सकते हैं। रोहित ने मैच पूर्व संध्या पर कहा, “दिल्ली के पास जितने लेफ्टी हैं, उन्हें देखते हुए जयंत असरकारी साबित हो सकते हैं। दिल्ली के खिलाफ वह एक मैच में खेले थे और अच्छी बॉलिंग की थी। वह दिल्ली की टीम के लिए खेले हैं और उसे अच्छी तरह समझते हैं। हमारे लिए वह अच्छा ऑब्शन हो सकते हैं।

आईपीएल 13 का फाइनल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। मुंबई की टीम पांचवीं बार खिताब जीतने का प्रयास करेगी जबकि दिल्ली की टीम पहला खिताब अपनी झोली में डालना चाहेगी। दिल्ली की टीम 13 साल के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची है।

Gyan Dairy

 

Share