IPL 2020: इस वजह से बेहद उत्साहित हैं विराट कोहली, बोले- नहीं हो रहा इंतजार

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें संस्करण को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. कोहली ने सोशल मीडिया पर इसे शेयर भी किया है. आईपीएल का आयोजन इस बार यूएई में 19 सितंबर से होने जा रहा है. कोहली की कप्तानी वाली आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर लीग के इतिहास में अब तक तीन बार फाइनल में पहुंची है, लेकिन वह अब तक एक भी ट्रॉफी नहीं उठा पाई है और तीनों बार उसे उप विजेता से संतोष करना पड़ा है.

कोहली ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “हर चीज से ऊपर है वफादारी, इंतजार नहीं हो रहा जो आने वाला है.”

कोहली ने इस साल अप्रैल में इंस्टाग्राम पर अपने टीम साथी और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के साथ बातचीत में कहा था कि वह कभी भी फ्रेंचाइजी को नहीं छोड़ेंगे और टीम को चैंपियन बनाने का प्रयास जारी रखेंगे. उन्होंने कहा था, “मैं कभी इस टीम को छोड़ने के बारे में नहीं सोच सकता. जब तक मैं आईपीएल में खेल रहा हूं, ईमानदार रहूंगा. मैं कभी इस टीम को छोड़ने नहीं जा रहा हूं. हम जानते हैं कि हम दोनों खिताब जीतना चाहते हैं.”

Gyan Dairy

10 नवंबर को खेला जाएगा आईपीएल फाइनल

बीसीसीआई, आईपीएल के 13वें संस्करण का आयोजन इस बार यूएई के तीन आयोजन स्थलों दुबई, अबूधाबी और शाहजाह में 19 सितंबर से कराने जा रहा है. इसका फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा.

Share