इरफान खान की एक्टिंग के दीवाने थे क्रिकेट के भगवान, ट्वीट कर खोला ये राज

नई दिल्ली। बॉलीवुड के शानदार अभिनेता इरफान खान अब हमारे बीच नहीं रहे। मुंबई में आज इरफान का 53 साल की उम्र में बुधवार को मुंबई में निधन हो गया। इरफान ने अपने फिल्मी करियर में द लंचबॉक्स, लाइफ ऑफ पाइ, हिंदी मीडियम, स्लमडॉग मिलेनियर, पीकू, पान सिंह तोमर, हैदर, मकबूल जैसी दर्जनों सफल फिल्मों में काम किया था। क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी इरफान खान की एक्टिंग के कायल रहे हैं। उनके निधन की खबर सुनकर सचिन काफी दुखी हैं।

Gyan Dairy

इरफान के निधन पर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा कि ‘इरफान खान के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं। वो मेरे पसंदीदा एक्टर्स में शुमार थे। मैंने उनकी लगभग सभी फिल्में देखी हैं, जिसमें आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम थी। वो एकदम एफर्टलेस एक्टिंग करते थे और बहुत शानदार थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। उनके चाहने वालों के साथ मेरी हार्दिक संवेदनाएं हैं।

बता दें कि इरफान को कोलन इंफेक्शन की वजह से मंगलवार को कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था, वो आईसीयू में थे। 2018 में इरफान खान को न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था, जिसका इलाज वो लंदन में करा रहे थे। उनकी तबीयत में कुछ सुधार आया था, जिसके बाद वो भारत लौट आए थे। हाल ही में इरफान की मां का भी निधन हुआ था, लॉकडाउन के चलते वो अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके थे।

Share