बंधेंगे इशांत शर्मा शादी के बंधन में

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा जल्द ही अब क्रिकेट के मैदान की बजाय भारतीय महिला बास्केटबॉल टीम की कप्तान रह चुकी प्रतिमा के साथ शादी के मंडप में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक इशांत शर्मा 9 दिसंबर को अपनी मंगेतर के साथ सात फेरे लेने वाले हैं.

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा भी जल्द ही विवाह बंधन में बंध जाएंगे। ईशांत की शादी 9 दिसंबर को बॉस्केटबॉल की पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी प्रतिमा सिंह के साथ होगी। पिछले कुछ समय में हरभजन सिंह, सुरेश रैना, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा जैसे स्टार खिलाडिय़ों की शादी भी हुई है। प्रतिमा की मां उर्मिला सिंह ने बताया कि मुख्य फंक्शन दिल्ली में, जबकि कुछ रस्में वाराणसी में भी होंगी। ईशांत मंगलवार को वाराणसी में गंगा आरती में शामिल हुए थे।

Gyan Dairy

प्रतिमा सिंह वाराणसी से खेलती हैं. उन्होंने कई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भारतीय बास्केटबॉल टीम का प्रतिनिधित्व भी किया है. इनमें एशियाई खेल भी शामिल हैं. देश के बास्केटबॉल जगत में ‘सिंह बहनों’ के नाम से मशहूर प्रतिमा पांच बहनों में सबसे छोटी हैं. उनकी सभी बहनें भी बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं और वे भी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल चुकी हैं.

Share