जाने ऑस्ट्रेलिया से जल्द वापस क्यों आना चाहते हैं हार्दिक पांड्या, कही ये इमोशनल बात

नई दिल्लीः तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा है। इस बीच भारतीय टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 76 गेंदों पर 90 रन बनाए थे। हार्दिक पंड्या ने शुक्रवार को कहा कि पिता बनने के बाद उनके लिए जीवन के प्रति नजरिया बदल गया। पंड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविच ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था। इस कपल ने बेटे का नाम अगस्त्या रखा है।

मैच के बाद पंड्या ने कहा कि बेटे के जन्म के बाद ही उन्होंने जीवन को दूसरी तरह देखना शुरू किया और यह बदलाव बेहतरी के लिए है। पंड्या ने कहा कि वह अपने बेटे को मिस कर रहे हैं और जल्द घर लौटना चाहते हैं पंड्या ने कहा, ‘मैंने जब घर छोड़ था तब वह 15 दिन का था। जब मैं लौटूंगा तब वह चार महीने का हो चुका होगा। मेरे लिए चीजें बदल गई हैं लेकिन यह बदलाव अच्छे के लिए हुआ है। अगस्त्य का जन्म मेरे जीवन का सबसे अच्छा पल है।’

Gyan Dairy

उल्लेखनीय है कि वह भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हैं। जहां पहले वनडे मैच में टीम इंडिया को 66 रनों से हार मिली है। इससे पहले वह आईपीएल के लिए संयुक्त अरब अमीरात में थे।

Share