बड़े पर्दे पर जादू बिखेरेंगे ‘हॉकी के जादूगर’ मेजर ध्यानचंद, अभिषेक चौबे करेंगे डायरेक्ट

हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी रहे मेजर ध्यान चंद की बायोपिक बनाने का एलान हुआ है. इसे प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करेंगे और डायरेक्ट अभिषेक चौबे करेंगे. फिल्म बड़े पर्दे पर साल 2022 में रिलीज होगी. इसकी कहानी सुप्रतीक सेन औऱ अभिषेक पिछले एक साल से इसकी कहानी लिख रहे हैं. इस फिल्म के लिए कलाकारों के बारे में अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है.

अभिषेक चौबे ने फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट जताई है. उन्होंने कहा,”हमारे राष्ट्रीय खेल के इतिहास में ध्यान चंद सबसे महानत हॉकी खिलाड़ियों में से एक हैं और इस बायोपिक को डायरेक्ट करना मेरे लिए गर्व की बात है. हमारे पास भारी मात्रा में शोध सामग्री थी, और ईमानदारी से कहूं तो, उनके जीवन की हर उपलब्धि अपने आप में एक अलग कहानी की हकदार है.”

View this post on Instagram

A post shared by RSVP Movies (@rsvpmovies)

Gyan Dairy

मुख्य अभिनेता का ऐलान बाकी

अभिषेक ने आगे कहा,”मैं रोनी स्क्रूवाला जैसे बेहतरीन क्रिएटिव शख्स का आभारी हूं कि फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं, और हम अगले साल शूटिंग शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते. जल्द ही मुख्य अभिनेता की ऐलान करने की उम्मीद है.” वहीं, रॉनी ने ध्यानचंद को ‘भारतीय खेलों का सबसे बड़ा प्रतीक’ कहा.

अभिषेक के साथ दोबारा काम करना बेहतरीन

रॉनी स्क्रूवाला ने कहा, “ध्यानचंद की जीवन उपलब्धियों की लय और महानता को देखते हुए, अभिषेक से बेहतर कोई और नहीं हो सकता है कि वह फिल्म का निर्देशन करें और मुझे लगता है कि सोनचिरैया के बाद फिर से अभिषेक के साथ काम करना एक परम सुख है.” . ध्यानचंद भारतीय खेलों के सबसे बड़े प्रतीक हैं, जिनके बारे में आज के युवा दुर्भाग्य से नहीं जानते हैं. ध्यानचंद की तुलना में कोई बड़ी कहानी नहीं हो सकती है और मैं इस फिल्म को दर्शकों तक लाने का इंतजार नहीं कर सकता. “

Share