अब WWE की रिंग में नही दिखेगा खौफनाक रोमांच, अंडरटेकर ने रेसलिंग को कहा अलविदा

एजेंसी: डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार अंडरटेकर की वजह से ही रेसलिंग को जाना जाता है, भारत में भी अंडरटेकर के काफी प्रशंसक है लेकिन अब रिंग पर वो खौफनाक रोमांच नही दिखेगा जो अंडरटेकर के आने से दिखता था क्योंकि अंडरटेकर ने रेसलिंग को अलविदा कह दिया है। रेसलिंग लेजेंड ‘द अंडरटेकर’ डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स को अलविदा कहते हुए भावुक हो गए। उन्होंने सर्वाइवर सीरीज के दौरान विदाई ली। इस दौरान अंडरटेकर ने कहा, मेरा समय आ चुका है। इसके बाद उन्होंने कहा, द अंडरटेकर रेस्ट इन पीस। ट्वीटर पर अंडरटेकर के फेयरवैल के बाद ‘रेस्टइनपीस’ ट्रेंड कर रहा है।


फैंस ने ‘थैंक यू टेकर’ कह उन्हें विदाई दी है। ट्वीटर पर लगातार फैन उनकी यादें साझा कर रहे हैं। अंडरटेकर को अंतिम बार WWE पर Survivor Series में देखा गया। रिंग में ‘द अंडरटेकर’ के नाम से मशहूर रहे अंडरटेकर का वास्तविक नाम मार्क विलियम कालावे है। उनका जन्म 24 मार्च 1965 को ह्यूस्टन में हुआ था। उन्होंने 22 नवंबर 1990 को सर्वाइवर सीरीज से ही डब्ल्यूडब्ल्यूई डेब्यू किया था।

Gyan Dairy

हाल ही में एक इंटरव्यू में अंडरटेकर ने कहा था कि उन्हें अपने करियर पर गर्व है। 30 साल लंबे करियर में कई बड़ी उपलब्धि हासिल की है।

 

Share