अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम: पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को फोन कर धमकी दी…

पाकिस्तान में छिप कर रह रहा अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, दादागिरी से बाज़ नहीं आ रहा है. डॉन ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को मुंह बंद रखने वरना नतीजे भुगतने की धमकी दी है. दरअसल डॉन के समधी जावेद मियादाद और शाहिद अफरीदी का मैच फिक्सिंग को लेकर झगड़ा चल रहा है.

dawood_afridi-580x395

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को चुप रहने की धमकी दी है. ये मामला जुड़ा है दाऊद के समधी और पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद से. मैच फिक्सिंग को लेकर अफरीदी और मियादाद का झगड़ा पिछळे कुछ दिनों से पाकिस्तान में सुर्खियां बना हुआ है.

पाकिस्तान के दो पूर्व कप्तानों के इस झगड़े में कूद गया है डॉन दाऊद इब्राहीम. एबीपी न्यूज को मिली जानकारी के मुताबिक 12 अक्टूबर को रात साढ़े 8 से 9 बजे के बीच दाऊद ने खुद अफरीदी को फोन किया. दाउद ने अफरीदी से कहा कि या तो वो अपना मुंह बंद रखें या नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहे.

Gyan Dairy

सूत्रों के मुताबिक इस दौरान अफरीदी चुपचाप दाऊद की बातों को सुनते रहे. अफरीदी अभी लाहौर में रहते हैं लेकिन एक साल पहले तक वो उसी कराची शहर में रहा करते थे जहां दाऊद छिपा हुआ है. दाऊद के फोन के बाद से अफरीदी को डॉन का डर सता रहा है. दाउद के समधी जावेद मियादाद से अफरीदी की नोक झोंक पहले भी होती रही है.लेकिन, इस बार दाऊद खुद जावेद मियादाद के बचाव में खड़ा हो गया है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद और शाहिद अफरीदी के बीच ताजा विवाद की वजह है शाहिद अफरीदी की वो मांग जिसमें उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से अपने लिए फेयरवेल मैच कराने की बात कही है.

अफरीदी टेस्ट और वनडे क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. वो सम्मान के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट से अपनी विदाई चाहते थे. लेकिन, पाकिस्तान के कोच जावेद मियांदाद ने कहा कि पैसे के लालच के कारण अफरीदी इस मैच की मांग कर रहे हैं. यही नहीं मियांदाद ने अफरीदी पर मैच फिक्सिंग का आरोप भी लगा दिया.

उन्होंने कहा कि अफरीदी अपनी बेटी की कसम खाकर बोलें कि वो मैच फिक्सिंग में शामिल नहीं है. इसके जवाब में अफरीदी ने मियादाद को कानूनी नोटिस भेजने का एलान कर दिया. अफरीदी के इस एलान के जवाब में ही दाऊद ने धमकी भरा फोन किया और अफरीदी को अपना मुंह बंद रखने के लिए कहा है.देखना ये है कि अफरीदी इस धमकी से डरेंगे या वो उन पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाने वाले जावेद मियांदाद को जवाब देंगे.

Share