blog

विंडीज टीम के दिग्गज चंद्रपॉल बोले, विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

विंडीज टीम के दिग्गज चंद्रपॉल बोले, विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज
खेल
23 Mar, 2020
0
69
Spread the love

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज शिवनारायण चंद्रपॉल ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और उनके पसंदीदा भी। चंद्रपॉल ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है।

शिवनारायण चंद्रपाल ने वेस्टइंडीज के लिए 164 टेस्ट, 268 वनडे और 22 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हुए हैं. बाएं हाथ इस बल्लेबाज ने टेस्ट में 11867, वनडे में 8778 और टेस्ट में 343 रन बनाए हुए हैं।

शिवनारायण चंद्रपॉल ने स्पोर्टस्टार से कहा,  “निश्चित रूप से विराट कोहली है। वह अपने खेल के सभी पहलुओं पर काम कर रहे हैं और परिणाम भी देखने को मिल रहा है। वह अपनी फिटनेस और स्किल्स पर कड़ी मेहनत कर रहे है। आप उसे कड़ी मेहनत करते हुए देखते हैं और वह उन लोगों में से एक है जो हमेशा अच्छा करना चाहता है। उन्होंने इसे साबित भी किया है। इसके लिए आपको उनका श्रेय देना होगा।”

उन्होंने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा, ”इतने लंबे समय तक अपने खेल में शीर्ष पर बने रहना आसान नहीं है। वह अपने काम में लग गए और परिणाम सबके सामने है।”

चद्रपॉल ने इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप में वेस्टइंडीज की संभावनाओं को लेकर कहा, “वेस्टइंडीज के पास हमेशा से छोटे फॉर्मैट के खिलाड़ी रहे हैं।

फिर भी यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप उस दिन कितना अच्छा प्रदर्शन करते हैं, क्योंकि टी-20 किसी भी कोई भी जीत सकता है। हमारे पास बहुत सारे मैच विजेता हैं और यही हमारे लिए अच्छी बात है।”

You might also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *