तमिलनाडुः भाजपा में शामिल हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर एल शिवरामकृष्णन, जानें वजह

चेन्नई। भारत के पूर्व क्रिकेटर एल शिवरामकृष्णन ने आज यानी बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ले ली। चेन्नई में हुए एक कार्यक्रम में एल शिवरामकृष्णन ने बीजेपी के नैशनल सेक्रटरी और तमिलनाडु प्रभारी सी टी रवि की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। बता दें कि तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में भाजपा लगातार अपनी स्थिति मजबूत करने में जुटी हुई है।

बता दें इससे पहले कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में शामिल हुईं अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने भी बुधवार को ट्वीट करके कहा था कि उनके दो अच्छे दोस्त बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। बीजेपी तमिलनाडु में कई नामी हस्तियों को पार्टी में शामिल करवा रही है। इसी कड़ी में बुधवार को तमिल अभिनेता पीए सुब्रमणियम और डीएमके.सीपीआईए के भी कई सदस्य बीजेपी में शामिल हुए हैं।

Gyan Dairy

हालांकि एल शिवरामकृष्णन को पहली बार दिल्ली के खिलाफ रणजी मैच के दौरान पहचान मिली। इसके बाद उनका चयन भारतीय क्रिकेट टीम के 1982-83 में हुए पाकिस्तान दौरे के लिए हुआ। शिवरामकृष्णन ने सिर्फ 17 साल की उम्र में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेला था। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह कमेंटेटर के रूप में लम्बे समय तक क्रिकेट से जुड़े रहे। वह आईसीसी की क्रिकेट कमेटी में प्लेयर्स रेप्रेजेनटेटिव भी हैं।

Share