VIDEO: रोहित शर्मा ने लगाया ऐसा छक्का, मैदान के बाहर बस से टकराई गेंद

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा को बड़े छक्के लगाने की क्षमता के चलते ‘हिटमैन’ के तौर पर जाना जाता है. रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस की नज़रें आईपीएल का रिकॉर्ड पांचवीं बार खिताब जीतने पर हैं. रोहित शर्मा ने प्रैक्टिस के दौरान इस सीजन में शानदार फॉर्म में रहने के संकेत दिए हैं.

मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में रोहित शर्मा 95 मीटर लंबा छक्का लगाते हुए नज़र आ रहे हैं. इतना ही नहीं रोहित शर्मा का छक्का बेहद ही शानदार है और गेंद मैदान के बाहर बस से जाकर टकराई है.

View this post on Instagram

🙂 Batsmen smash sixes 😁 Legends clear the stadium 😎 Hitman smashes a six + clears the stadium + hits a moving 🚌 #OneFamily #MumbaiIndians #MI #Dream11IPL @rohitsharma45

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on

Gyan Dairy

बता दें कि फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज में चोटिल होने के बाद से रोहित शर्मा ने कोई मैच नहीं खेला है. लेकिन यह शॉट देखकर लगता है कि इस बल्लेबाज के ऊपर मैदान से 7 महीने दूर रहने का कोई असर नहीं पड़ा है.

2013 में रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस ने पहली बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था. रोहित ने 143 मैचों में टीम की कमान संभालते हुए 3,278 रन बनाए हैं और वह मुंबई इंडियंस के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं.

रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस 2015, 2017 और 2019 का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है. मौजूदा चैंपियन के तौर पर आईपीएल 13 में मुंबई इंडियंस के सफर का आगाज 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टक्कर से होगा.

Share