विराट कोहली के खिलाफ खेलना पड़ा तो आक्रामकता के साथ ही खेलूँगा :गौतम गंभीर

भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा कि विराट कोहली के साथ 2013 में एक आईपीएल मैच के दौरान हुई नोकझोंक को लेकर हमारे बीच कोई व्यक्तिगत मामला नहीं था। उन्होंने कहा कि हमारे बीच हुए इस विवाद को लेकर मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं कि अगर मुझे आगामी समय में विराट कोहली के खिलाफ खेलना पड़ा तो मैं उनके खिलाफ अपना आक्रामक रुक रखूंगा।

mahendra-singh-dhoni-stiff-face-1409464009-2261986-300x180

भारत के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने मंगलवार को एक इंटरव्यू के दौरान भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर बयान देते हुए कहा कि अगर मुझे कभी विराट कोहली के खिलाफ खेलना पड़ा और अगर आक्रामक होने की ज़रुरत पड़ी तो उनके खिलाफ आक्रामकता के साथ ही खेलूँगा।

एनडीटीवी से एक इंटरव्यू के गौतम गंभीर ने कहा कि जब मैं और विराट एक दूसरे के खिलाफ खेलते हैं तो हम एक-दूसरे के लिए आक्रामक होते हैं। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश एक दूसरे के खिलाफ अच्छा खेल दिखाने की होती है। इसके बाद गंभीर ने बताया कि जब हम एक ही टीम का हिस्सा होते हैं तो विराट का और मेरा अपनी टीम के लिए एक ही लक्ष्य होता है।

फिलहाल सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का चयन दिल्ली के लिए किया गया है। जहां वह मंगलवार से शुरू हो रहे दिल्ली और कर्नाटक के बीच रणजी ट्रॉफी मैच में खेलते नजर आएंगे।

Gyan Dairy

2013 आईपीएल में एक मैच के दौरान भारत के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर और टेस्ट कप्तान विराट कोहली के बीच किसी बात को लेकर मौखिक बहस हो गई थी जिसके बाद इन दोनों के बीच काफी मामला गर्मा गया था।

गौतम गंभीर ने भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम में लगभग 2 साल बाद सलामी बल्लेबाज के रूप में वापसी की थी। जहां उन्होंने इंदौर टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलकर भारतीय टीम को बड़ी जीत दिलाने में  महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

 

Share