सुरेश रैना के न होने पर कौन बनेगा चेन्नई सुपर किंग्स का उप-कप्तान, CSK ने दिया दिल जीतने वाला जवाब 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के अहम सदस्य सुरेश रैना यूएई पहुंचने के बाद निजी कारणों के चलते स्वदेश वापस आ चुके हैं। रैना के न होने से सीएसके फैन्स के मन में लगातार यह सवाल है कि उनकी अनुपस्थिति में अब कौन टीम की उपकप्तानी का भार संभालेगा।  अब इस बीच एक ट्विटर यूजर ने यही सवाल पूछ लिया। जिसपर चेन्नई द्वारा दिए गए जवाब की चारों तरफ चर्चा हो रही है।

कौन होगा अगला उपकप्तान?

आईपीएल 2020 से चेन्नई सुपर किंग्स के उपकप्तान सुरेश रैना ने नाम वापस ले लिया है। इसके बाद अब हर फैन के ज़हन में ये सवाल तो है कि रैना की जगह टीम का उपकप्तान कौन होगा? अब एक ट्विटर यूजर ने सीएसके को टैग करते हुए पूछा कि ‘शेरों, अब वाइस कैप्टन कौन है?’

इसपर सीएसके ने अपने अंदाज में जवाब देते हुए सभी फैंस का दिल जीत लिया। उन्होंने इसका जवाब तमिल भाषा में देते हुए लिखा, जिसका हिंदी मतलब है, ‘डर क्यों, जब बुद्धिमान कैप्टन यहां है।’

आईपीएल 2020 में नहीं होंगे सुरेश रैना

Gyan Dairy

पिछले कुछ दिनों से महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स को काफी उतार-चढ़ाव से गुजरना पड़ रहा है। एक तरफ टीम के 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए, तो वहीं सीएसके के अनुभवी बल्लेबाज व टीम के उपकप्तान सुरेश रैना ने आईपीएल 2020 से नाम वापस ले लिया और वह भारत लौट गए।

अब इस बात में तो कोई दोराय नहीं है कि फ्रेंचाइजी को रैना की कमी आगामी आईपीएल सीजन में खलने वाली है। मगर टीम के पास एमएस धोनी जैसे शानदार कप्तान हैं, जो टीम को किसी भी मुश्किल परिस्थिति से निकालने की काबिलियत रखते हैं।

वापसी की जताई उम्मीद

सुरेश रैना के भारत लौटने के बाद तमाम अटकले लगाए जा रहे थे कि रैना कप्तान एमएस धोनी व टीम मैनेजमेंट के साथ विवाद के चलते भारत लौटे और अब वह आईपीएल में सीएसके के लिए नहीं खेलते नजर आएंगे। मगर इन सभी बातों को रैना ने सिरे से नाकार दिया।

Share