फ्रांस के खिलाफ विरोध करने वाले कांग्रेस MLA के चार अवैध निर्माण को प्रशासन ने ढहाया

इंदौर। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के विधायक आरिफ मसूद के अवैध निर्माण पर कार्रवाई शुरू कर दी है। कांग्रेस विधायक के अवैध निर्माण को आज प्रशासन ने बुलडोजर से गिरा दिया है। आरोप है कि कांग्रेस विधायक ने अवैध तरीके से ये सब बनाया था। वहीं, ​बवाल की आशंका को देखते हुए वहां पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया था।

बता दें कि, कुछ दिनों विधायाक आरिफ मसूद ने फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया था। इसमें भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी थी। कुछ दिन पहले ही विधायक के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया था। बताया जा रहा है कि भोपाल नगर निगम ने गुरुवार को खानू गांव स्थित बड़े तालाब के कैचमेंट एरिया में निर्मित बिल्डिंगों पर कार्रवाई शुरू कर दी।

यहां विधायक आरिफ मसूद का इंदिरा प्रियदर्शनी कॉलेज भी बना हुआ है। 50 मीटर के दायरे में यानी कैचमेंट एरिया में आने के कारण कांग्रेस विधायक के चार अवैध निर्माण को जमींदोज कर दिया गया है। इससे पहले भोपाल मध्य विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

Gyan Dairy

आरिफ मसूद ने 29 अक्टूबर को फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के खिलाफ भोपाल के इकबाल मैदान में एक बड़े प्रदर्शन की अगुवाई की थी, जिसमें हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई थी।

Share