AAP विधायक सोमनाथ भारती के बयान से नाराज BJP कार्यकर्ताओं ने उनपर फेंकी स्याही, मचा हड़कंम

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले में हो रहे दौरे पर आए आम आदमी पार्टी के नेता एवं दिल्ली के विधायक सोमनाथ भारती पर सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्याही फेंक दी। भाजपा कार्यकर्ता आप नेता के बयान से आहत और नाराज थे। अमेठी में रायबरेली के दौरे पर आए आप विधायक सोमनाथ भारती ने कल कहा अपने बयान में कहा था, कि भाजपा सरकार में गुंडों का राज चलता है। इसी से भाजपा कार्यकर्ता और हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता नाराज थे। आम आदमी पार्टी के विधायक और नेता सोमनाथ भारती रविवार को रायबरेली पहुंचे थे।

वह सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में रुके।आज रायबरेली में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात समेत उनके कई कार्यक्रम थे। सुबह भाजपा कार्यकर्ता गेस्ट हाउस पहुंच गए और जैसे ही आप विधायक निकले उन पर स्याही फेंक दी। हिंदू युवा वाहिनी और भाजपा कार्यकर्ताओं ने गेस्ट हाउस में हंगामा भी खूब किया। पुलिस ने किसी तरह भाजपा कार्यकर्ताओं को शांत कर स्थितियों को संभाला। योगी सरकार की तानाशाही चरम पर है @AamAadmiParty ने स्कूल,अस्पताल की बदहाली का सवाल उठाया तो योगी जी ने AAP नेताओं को आतंकित करना शुरू कर दिया पूर्व मंत्री व विधायक @attorneybharti पर रायबरेली में भाजपाईयों ने हमला कर दिया और सोमनाथ को ही पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

आप के सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर बताया, कि यूपी में सरकार की तानाशाही पूरे जोरों पे है। सांसद संजय ने कहा कि, आप ने जब स्कूल, अस्पताल की बदहाली का सवाल उठाया तो AAP नेताओं को आतंकित किया गया है। पूर्व मंत्री व विधायक सोमनाथ भारती पर रायबरेली में भाजपाईयों ने हमला कर दिया और सोमनाथ को ही पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।जिस कारण योगी सरकार पर गुंडाराज होने का अरोप लगाया है।

 

Gyan Dairy

 

 

Share