अॉटो चालकों ने रातभर किया दुष्कर्म फिर चलती अॉटो से युवती को फेंका

दरभंगा के युवती को एक आॅटो चालक से प्रेम करना भारी पड़ गया। युवती अपने प्रेमी आॅटो चालक से मिलने घर से भाग के आई थी। आॅटो ने उससे मिलने के लिए घर से भागकर आई युवती को रातभर अपने साथ रखा और अपने एक साथी के साथ मिलकर रातभर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद सुबह उसे चलती ऑटो से सड़क पर फेंककर भाग गए। लोगों ने देखा और उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। उसके कमर में काफी चोट लगी है।

एएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।सूत्रों ने बताया कि युवती ने बताया कि दो टेंपो चालकों ने उसे रुपये का लालच देकर झांसे में ले लिया। इसके बाद टेंपो में रातभर दुष्कर्म किया। सुबह में टेंपो से ले जाकर अल्लपट्टी के पास फेंक दिया। लोग सड़क हादसा मान कर मदद के लिए आगे आए। साथ ही पुलिस को सूचना दी। पीडिता ने बताया कि वह बहन के घर जा रही थी। इसी दौरान दो टेंपो चालकों ने झांसा देकर फंसा लिया। चर्चा है कि वह दरभंगा के एक टेंपो चालक से प्यार करती है। लेकिन, लड़का शादी के लिए तैयार नहीं था। दबाव देने पर सावन के बाद शादी का आश्वासन दिया था।

प्रप्त जानकारी के अनुसार शहर में एक युवती को सामूहिक दुष्कर्म के बाद अल्लपट्टी के पास सड़क किनारे चलती टेंपो से फेंक दिया गया। वह समस्तीपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। पुलिस ने उसे गंभीर स्थिति में डीएमसीएच में भर्ती कराया है। देर शाम तक वह कुछ बोलने की स्थिति में नहीं थी। डाॅकटरो कि काफी मशक्कत के बाद लड़की को होश आया और उसने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई।

Gyan Dairy

इस वजह से युवती परिवार वालों से झूठ बोलकर 9 अगस्त को दरभंगा आई। जहां टेंपो चालक व उसके दोस्त ने युवती के साथ पूरी रात गुजारी। वह टेंपो चालक कौन है, कहां का है। युवती को रात में कहां रखा गया। इस संबंध में कुछ भी पता नहीं चल सका है।युवती के कमर में काफी चोट आई है और वह अभी अस्पताल में भर्ती है।

Share