मुजफ्फरपुर : अलग-अलग सड़क हादसों में हुई 10 लोगों की मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में शुक्रवार को अलग-अलग सड़क हादसों में 10 लोगों की मौत हो गई और अन्य पांच लोग घायल हो गए. पुलिस के अनुसार, मीनापुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक ट्रैक्टर और मेाटरसासइकिल की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि अहियापुर थाना क्षेत्र में ट्रक और ऑटो के बीच हुई टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई व अन्य पांच लोग जख्मी हो गए. अहियापुर के थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि मुजफ्फरपुर से यात्रियों को लेकर एक ऑटो मीनापुर के तुर्की जा रही थी, तभी भिखनपुर गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी. सीधी टक्कर में ऑटो के परखच्चे उड़ गए. टक्कर के बाद ट्रक भी पलट गया.

पुलिस के मुताबिक, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-28 पर तीन युवक एक बाइक पर सवार होकर मोतीपुर से कांटी की ओर जा रहे थे, तभी पानापुर सहायक थाना क्षेत्र के पखनाहा ढाला के पास पीछे से आ रहे एक ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी. मीनापुर के थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि इस हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान कांटी स्टेशन टोला निवासी मुन्ना कुमार, भरत राय और शिवनाथ राय के रूप में की गई है. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Gyan Dairy

विजय कुमार ने बताया कि इस घटना में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य पांच लोग घायल हो गए. सभी घायलों को श्रीकृष्ण मेमोरियल कॉलेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) में भर्ती करया गया है. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 77 को जामकर हंगामा किया. क्षेत्र में तनाव है. घटना स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है. उधर, मीनापुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक ट्रैक्टर और मोटरसासइकिल की हुई टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई.