बिहार विधानसभा चुनाव: चिराग पासवान बोले-10 नवंबर के बाद तेजस्वी के सामने नतमस्तक होंगे नीतीश

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और आखिरी चरण के लिए शनिवार यानी सात नवंबर को मतदान होगा। आज यानी गुरुवार को 15 जिलों की 78 सीटों के लिए चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। ऐेसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू मुखिया नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है। चिराग ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार 10 नवम्बर के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव के आगे नतमस्तक हो जाएंगे।

चिराग पासवान ने कहा कि जिन प्रधानमंत्री मोदी जी को नीतीश कुमार कोसते नहीं थकते थे आज उनके साथ मंच पर नतमस्तक होते नहीं थक रहे हैं। ये कुर्सी के प्रति नीतीश का प्रेम और लालच दिखाता है। 10 तारीख के बाद ये तेजस्वी के सामने नतमस्तक होते दिखेंगे।’

Gyan Dairy

बता दें कि सात नवंबर को 15 जनपदों पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी, मधुबनी, सुपौल, अररिया, मधेपुरा, पूर्णिया, कटिहार, किशनगंज, सहरसा, दरभंगा, वैशाली, मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर जिलों में मतदान होंगे। चुनाव आयोग के अनुसार तीसरे चरण में 1204 उम्मीदवार मैदान में हैं। इनमें गायघाट में सबसे ज्यादा 31 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। वहीं बहादुरगंज, जोकिहाट, त्रिवेणीगंज व ढाका में 9-9 उम्मीदवार चुनावी रण में उतरे हैं।

Share