बिहार चुनाव: कटिहार में CM योगी ने भरी हुंकार, कहा-आपके आशीर्वाद से घुसपैठ की समस्या का समाधान होगा

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और आखिरी चरण के चुनाव प्रचार की तैयारियां जोरों पर हैं। सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री (CM) और बीजेपी के स्टार प्रचारक सीएम योगी आदित्यनाथ आज कटियार पहुंचे, यहां पर उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही कहा कि घुसपैठ की समस्या को लेकर कटिहार त्रस्त है। सीएम ने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार बनते ही घुसपैठिये को निकाल बाहर करेंगे।

उन्होंने कहा कि एनडीए के भाजपा प्रत्याशी तार किशोर को चौथी बार आशीर्वाद दें, आपके आशीर्वाद से घुसपैठ की समस्या का समाधान होगा। जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम (CM) योगी ने दावा किया की बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार फिर बनने जा रही है। बिहार में एक बार फिर विकास और सुशासन की सरकार बनेगी।

कांग्रेस पर हमला बोलते उन्होंने कहा कि कांगेस और राजद को परिवार की चिंता है, आमलोगों की नहीं। सीएम योगी ने केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि पहले पांच वर्ष में गरीब उत्थान और अब राष्ट्र कल्याण के कार्यों में लगी है। कहा कि मोदी सरकार ने तीन तलाक खत्म कर नारी गरिमा स्थापित की।

Gyan Dairy

सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को सबक सिखाया। धारा 370 हटाकर एक निशान,एक संविधान लागू कराया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने राम मंदिर निर्माण का शिलान्यास कराकर 500 वर्षों का इंतजार खत्म कराया और अयोध्या में मंदिर निर्माण कार्य शुरू कराया। कहा कि करोड़ों लोगों को मकान, शौचालय, रोजगार, रसोई गैस आदि उपलब्ध कराया।

Share