बिहार चुनाव: सीएम योगी ने भरी हुंकार, कहा-पीएम मोदी के कदम से इमरान खान की नींद हराम हुई

मोतिहारी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पहले कार्यकाल में गरीब कल्याण के लिए काम किया तो दूसरे में देश के उत्थान के लिए। अब वह देश के कल्याण के लिए कार्य कर रहे हैं। जिसके चलते पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की नींद हराम हो गयी है। कांग्रेस ने कश्मीर से हमारा अधिकार छीन लिया था।

परन्तु मोदी जी ने धारा 370 हटाकर हमें हमारा अधिकार दे दिया। अब अन्य देशों की तरह हम कश्मीर में भी जमीन खरीद सकते हैं। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने कश्मीर में शेष भारतीयों के लिए जो अधिकार छीना था उसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हासिल कराकर देशविरोधी ताकतों को करारा जवाब दिया है।

अब देश के किसी भी नागरिक को कश्मीर में जमीन खरीदकर बसने से कोई रोक नहीं सकता है। आज समूचा भारत एक है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के इस फैसले से पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की नींद उड़ गई है। वे जिले के अरेराज स्थित सोमेश्वर उच्च विद्यालय में बुधवार को गोविंदगंज विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

Gyan Dairy

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने गरीबों के कल्याण के साथ देश को मजबूत करने का भी पूरा प्रयास किया है। योगी कहा कि जाति, धर्म और मजहब से ऊपर उठकर एनडीए की सरकार बनानी है। उन्होंने कहा कि राजनीति में अच्छे चरित्र के लोगों को ही आना चाहिए तभी विकास संभव है।

Share