बिहार चुनाव: राहुल का हमला, कहा-ईवीएम नहीं है, ये एमवीएम है, यानी मोदी वोटिंग मशीन

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए सभी पार्टियां जोरदार तरीके से प्रचार प्रसार में जुटी हुईं हैं। वोटरों को लुभाने के लिए पार्टियां कोई भी कसर नहीं छोड़ रहीं हैं। आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी तीसरे चरण के प्रचार के लिए अररिया पहुंचे, जहां उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला।

इसके साथ ही उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग का मशीन (ईवीएम) का नाम मोदी वोटिंग मशीन (एमवीएम) बताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार बिहार के युवाओं में गुस्सा है इसलिए मोदी वोटिंग मशीन के बावजूद महागठबंधन बिहार चुनाव जीतने जा रहा है। जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर जोरदार तरीके से हमला बोला।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि पिछले चुनाव में आपने बीजेपी को वोट नहीं दिया था। आपका वोट महागठबंधन को गया था लेकिन नीतीश जी ने आपके पेट में छुरा मारा। यह पहला मौका नहीं है जब उन्होंने ऐसा किया, वो कई बार ऐसा कर चुके हैं। राहुल ने कहा कि मोदी जी जब 6 साल पहले सत्ता में आए कहा था कि दो करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे। नीतीश कुमार सीएम बने तो उन्होंने बिहार को बदल देने की बात कही थी लेकिन क्या हुआ। सब आपके सामने है।

Gyan Dairy

 

Share