Bihar election: NDA में फूट के संकेत, लोजपा अकेले चुनाव लड़ने को तैयार

पटना। बिहार में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने के आसार हैं। इसको लेकर सभी पार्टियों ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। बीजेपी वर्चुअल रैली के माध्यम से वहां के लोगों से जुड़ने का काम कर रही है। वहीं, इस बीच बिहार NDA में फूट के संकेत दिख रहे हैं। इसकी शुरुआत लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने की है।

विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने दावा किया है कि उनकी पार्टी बिहार की सभी 243 सीटों पर अकेले ही चुनाव लड़ेगी। चिराग ने राज्य में कोरोना संकट को लेकर नीतीश सरकार पर सवाल भी उठाए हैं। इसके साथ ही चिराग पासवान ने बिहार चुनाव को टालने की भी बात कही है।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के चलते यह समय बिहार में चुनाव के लिए ठीक नहीं है, मौजूदा परिस्थितियां ठीक नहीं हैं। पासवान ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान रैलियां होती हैं, नुक्कड़ सभाएं होती हैं।

Gyan Dairy

ऐसे कार्यक्रमों में सोशल डिस्टेंसिंग जैसे मानकों का पालन नहीं हो पाएगा। इसे लेकर उन्होंने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी बात की है। हालांकि, उन्होंने कहा कि इसका फैसला चुनाव आयोग को ही लेना है। इसके साथ ही पासवन ने बिहार में कोरोना से बिगड़ते हालत को लेकर भी नीतीश कुमार पर सवाल उठाए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share