UA-128663252-1

राइजिंग स्टार में इस दिन होगा बिहार की बेटी मैथिली का अगला परफॉरमेंस, जिताने के लिए रहे तैयार

कलर्स चैनल पर शुरू प्रसारित हो रहे सिंगिंग रियालटी शो ‘राईजिंग स्टार’ में बिहार की बेटी मैथिली ठाकुर ने पहले राउंड में धमाकेदार इंट्री के साथ लोगों की खूब वाहवाही बटोरी थी. अपने परफॉरमेंस से सबकी चहेती बन गयी मैथिली ठाकुर का अगला परफॉरमेंस 11 मार्च शनिवार को संभावित बताया जा रहा है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि शो प्रबंधन द्वारा मार्च के पहले सप्ताह में कर दी जायेगी.

इस बात की एक्सक्लूसिव जानकारी देते हुए मैथिली के पिता रमेश ठाकुर ने बताया कि मैथिली का अगला परफॉरमेंस 11 मार्च शनिवार या 12 मार्च रविवार को होना है. जिसमें परफॉरमेंस के आधार पर वोटिंग की प्रकिया के साथ इस शो में भाग ले रहे प्रतिभागियों में से टॉप-15 का चयन किया जाएगा.

जानकारी हो की इससे पहले 11 फरवरी को राइजिंग स्टार में मैथिली का पहला परफॉरमेंस हुआ था. जिसमें मैथिली अपने प्रतिद्वंदियों को पछाड़ते हुए 94% वोटिंग के साथ पहले नंबर पर रही. अपने परफॉरमेंस के दौरान मैथिली के गाने को सुनकर जज शंकर महादेवन, मोनाली ठाकुर, दिलजीत दोसांज ने जमकर तारीफ की थी.

Gyan Dairy

आपको बता दें कि यह सिंगिंग रियालटी शो के जज मुख्य रूप से ऑडियन्स है, जिसमें लाइव शो के दौरान कलर्स टीवी के एंड्राइड एप्प से ऑनलाइन वोटिंग को मुख्य आधार मानकर हार-जीत का फैसला होना है. यह प्रक्रिया अभी दूसरे राउंड में है. अभी मैथिली पहले राउंड में बम्पर वोटिंग के साथ दूसरे राउंड में गयी हैं. जिन्हें आगे कई राउंड और चुनौतियों का सामना करना होगा.

हर राउंड में लाइव शो के दौरान दर्शकों द्वारा कलर्स चैनल के एंड्राइड एप्प से ऑनलाइन वोटिंग के आधार पर मैथिली ठाकुर को ‘राइजिंग स्टार’ के स्टेप बाय स्टेप अगले और फाइनल राउंड में जाने का मौका मिलेगा.

Share