बिहार की नीतीश सरकार का जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार, बीजेपी के इन नेताओं का मंत्री बनना तय

पटना। बिहार की नीतीश सरकार का जल्द ही मंत्रिमंडल विस्तार होने की संभावना है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से पार्टी के शीर्ष नेताओं ने सोमवार को मुलाकात की थी, जिसके बाद मंत्रिमंडल विस्तार की अटकले लगाई जा रहीं हैं। बीजेपी ने अपने नए मंत्रियों के नाम लगभग तय कर लिए हैं।

सूत्रों की माने तो बिहार के नेताओं ने पार्टी के आलाकमान को सुझाए हैं, जिन पर फाइनल मुहर लगते ही मंत्रिमंडल का विस्तार हो जाएगा।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी इस बार बिहार सरकार में कई युवा चेहरों को स्‍थान देना चाहती है। वरिष्‍ठ नेताओं में शाहनवाज हुसैन का मंत्री बनना तय माना जा रहा है।

इनके अलावा कई अन्‍य नामों की चर्चा है जिनमें अंतरराष्ट्रीय शूटर और जमुई से बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह, राणा रणधीर सिंह, बांकीपुर के विधायक नितिन, संजय सिंह, दरभंगा के विधायक संजय सरावगी, दीघा के विधायक संजीव चौरसिया, कृष्‍ण कुमार, एमएलसी सम्राट चौधरी, नीतीश मिश्रा, प्रमोद कुमार, बरौली के विधायक रामप्रवेश राय के नाम शामिल हैं। सूत्रों की माने तो बीजेपी अच्छा प्रदर्शन करने वाले नेताओं को मंत्रिमंडल में जगह देने का मन बना चुकी है।

 

Gyan Dairy

 

 

Share