एमपी में लगा BJP को झटका, पूर्व विधायक पारुल कांग्रेस में हुईं शामिल

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले ही बीजेपी को करारा झटका लगा है, भाजपा की पूर्व विधायक पारूल साहू कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में शुक्रवार को कांग्रेस में शामिल हो गईं।

बता दें कि साहू सागर जिले के सुरखी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुकी हैं और माना जा रहा है कि वे सुरखी विधानसभा उपचुनाव में राज्य के परिवहन मंत्री एवं भाजपा नेता गोविंद राजपूत को कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर चुनौती देंगी।

कमलनाथ ने पारूल को कांग्रेस की सदस्यता दिलाने के बाद कहा कि उनके परिवार का कांग्रेस से पुराना नाता रहा है और ये सुश्री साहू की घर वापसी है। कमलनाथ ने कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ दल भाजपा उपचुनावों को लेकर खोखलीं घोषणाएं कर रही है, लेकिन मतदाता समझदार हैं और वे बहकावें में आने वाले नहीं हैं।

Gyan Dairy

पारूल साहू ने कहा कि उनके क्षेत्र की जनता चाहती है कि वे उनकी आवाज बनें, इसलिए उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया है। उन्होंने यह भी कहा कि यह उनकी घर वापसी है। सुश्री पारुल साहू वर्ष 2013 के विधानसभा चुनाव में सुरखी से भाजपा की टिकट पर पहली बार चुनाव जीतकर विधायक बनीं थीं, उस समत उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर गोविंद राजपूत को पराजित किया था। वर्ष 2018 के चुनाव में उन्हें टिकट नहीं मिला और उसके बाद से ही वे संगठन से नाराज बताई जा रहीं थीं।

Share